मूसलधार बारिश से रामनगर चिलोई सडक हुई बंद,यातायात पूर्ण रूप से बाधित

0
362

मूसलधार बारिश से रामनगर चिलोई सडक हुई बंद,यातायात पूर्ण रूप से बाधित
डिजिटल सिरमौर/राजपुर
विकास पांवटा साहिब की ग्राम पंचायत अम्बोया के तहत आने वाली रामनगर चिलाई सडक मसलाधार बारिश होने से बंद हो गई है। चिलाई और चैहानडाण्डी को जाने वाली सडक के मध्यस्त पहाडी का मलबा सडक पर आ गया है। जिससे सडक मार्ग बंद हो गया है।

Bhushan Jewellers

बता दे कि पिछले 24 घंटों से हो रही मूसलधार बारिश ने जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। भारी बारिश के कारण कई प्रमुख सड़कें जलमग्न हो गई हैं, जिससे यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया है। ग्रामीण व शहर के विभिन्न हिस्सों में जलभराव की समस्या गंभीर रूप से बढ़ गई है। सबसे अधिक प्रभावित क्षेत्र मुख्य बाजार और ग्रामीण क्षेत्र में हुआ है। जहां पानी भर जाने के कारण वाहन चालकों और पैदल यात्रियों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

Advt Classified

राहत और बचाव कार्यों के लिए स्थानीय प्रशासन ने भी कमर कस ली है। आपदा प्रबंधन दल और पुलिस बल जगह-जगह तैनात किए गए हैं ताकि किसी भी अप्रिय घटना से निपटा जा सके। सड़कें जलमग्न होने के कारण स्कूल और कॉलेजों में प्रशासन ने पहले से ही छुटिया घोषित कर दी गई है। बावजूद इसके नीजि स्कूलों की मनमानी अभी भी थमी नही है वह अभी भी बच्चों को स्कूलों में बुला रहा है।

Advt Classified

प्रशासन ने नागरिकों से धैर्य रखने की अपील की है और कहा है कि जल्द ही जलभराव की समस्या का समाधान कर लिया जाएगा। फिलहाल, मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों तक भारी बारिश की चेतावनी दी है, जिससे स्थिति और भी गंभीर हो सकती है।

उधर इस बारें में पीडब्लूडी के जेई शुरवीर सिंह ने बताया कि सडक बंद होने की सूचना मीडीया के द्वारा मिल गई और तुरन्त प्रभाव से सडक को बहाल किया जा रहा है।

#PWD_Himachal #DC_Sirmaur #SDM_PaontaSahib #Monsoon #Rain

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here