नेंज मेड साइन्स फार्मा ने नवाजे मेधावी विद्यार्थी

0
916

नेंज मेड साइन्स फार्मा ने नवाजे मेधावी विद्यार्थी
डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रामपुरघाट के प्रांगण में औद्य़ोगिक क्षेत्र के रामपुर घाट स्थित मैसर्ज नेंज मेड साइन्स फार्मा ने हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी पहली कक्षा से 12वी कक्षा तक के विद्यार्थियों को स्कूली सामग्री वितरित की तथा सांस्कृतिक प्रोग्राम जैसे नाटी इत्यादि का आयोजन स्कूली विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत किया गया ।
औद्य़ोगिक ईकाई ने स्कूल प्रांगण में लगभग 736 विद्यार्थियों को निःशुल्क गर्म स्वेटर, बैग, जूते, जुराब, सेब, केले, बिस्कुट, चिप्स इत्यादि वितरित किए।

Bhushan Jewellers

इस अवसर पर नेंज मेड साइन्स फार्मा के चेयरमेन लखविंदर पाल सिंह पुरी, निदेशक मनमीत सिंह मल्होत्रा समेत कंपनी के मानव संसाधन के सदस्य चतर सिंह चैहान, अमनदीप सिंह, मिस दीप्ति कपूर अमित पंवार, धीरज शर्मा तथा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के प्रधानाचार्य बसंत राणा, उप प्रधानाचार्य बन्दना मल्होत्रा, वरिष्ठ प्रवक्ता संजय शर्मा, वरिष्ठ सहायक केदार शर्मा व स्कूल के अन्य स्टाफ मेम्बर साजिदा बेगम, अंजना चैहान, दिनेश बंगवाल, पदमा कपूर, मधुबाला, अंजू पूरी, प्रीतिका शर्मा, हेमंत कुमार तथा स्कूल प्रबंधन समिति की अध्यक्षा सरिता देवी एवं सदस्य चतर सिंह, गुड्डी देवी तथा अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Advt Classified

कंपनी के चेयरमेन लखविंदर पाल सिंह पुरी ने एक से लेकर बारहवीं कक्षा के प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को वार्षिक परितोषिक के रूप में कंपनी की तरफ से छात्रवृति प्रदान की। प्रथम कक्षा के विद्याथियोंको रू० 1000- वार्षिक एवं इसी प्रकार कक्षा दो के विद्यार्थियों को प्रथम आने पर रू० 2,000- वार्षिक और बढ़ते क्रम में कक्षा बारहवीं तक के विद्यार्थियों को प्रथम आने पर 12,000- रू० की छात्रवृति दी गयी। इसके अलावा स्कूल की एक छात्रा राधिका को नेशनल्स में सिलेक्शन के प्रोत्साहन में 5000ध्- रूपए का इनाम दिया गया तथा कंपनी के चेयरमैन द्वारा ये भी घोषणा की गई की जो बच्चा अच्छे अंक प्राप्त कर के हायर एजुकेशन में जाना चाहता है उस बच्चे के लिए निशुल्क शिक्षा कंपनी की तरफ से स्पॉन्सर की जाएगी। संजय शर्मा प्रवक्ता इतिहास ने आये हुए सभी अतिथियों का विद्यालय में आने पर धन्यवाद किया ।

Advt Classified

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here