जमा दो में फेल होने पर युवक ने ईहलीला को किया समाप्त

0
274

जमा दो में फेल होने पर युवक ने ईहलीला को किया समाप्त
माता-पिता का इकलौता बेटे ने छोड़ा संसार
डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब
बीते दिन जमा दो कक्षा को परिणाम घोषित हुआ था। जिसमें हजारों बच्चों के परिणाम आए। वही पांवटा साहिब में हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।  सूरजपुर से बहुत ही दुःखद मामला सामने आया है जिसमें की 18 वर्ष के युवक ने 12वीं की कक्षा में फेल होने की बजह से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक का नाम रोहित बताया जा रहा है वह अपने परिवार में ईकलोता बेटा था उसकी मौत से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। माता बेसुध हैं और चाचा का रोरोकर बुरा हाल हो गया है।

Bhushan Jewellers

जानकारी मुताबिक बताया जा रहा है कि युवक सूरजपुर का रहने वाला था और 12 वीं की कक्षा में दूसरी बार फेल हुआ था। उसके पिता फुलसिंह हिमाचल पथ परिवहन निमग में बस के कंडक्टर है और उसकी एक बड़ी बहन है। युवक की चाची ने बताया कि फेल होने से उस पर किसी भी प्रकार का परिवार या कहीं से भी कोई दबाव नहीं था न ही उस पर किसी ने कोई नाराजगी जतायी थी। उन्होंने बताया कि कल 12वीं परिणाम घोषित होने के बाद घर में सब कुछ ठीक था। फंदा लगाने से कुछ समय पहले रोहित ने घर में काम कर रहे पलंबर को चाय दी और उसके बाद अचानक पता चला कि रोहित ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Advt Classified

वहीं इस बारे में पुलिस जवानों से जब बातचीत की तो उन्होंने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंच गई है युवक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और पोस्टमार्टम के बाद ही शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

Advt Classified

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here