शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के उपप्रधान सरदार जोगा सिंह व महासचिव होंगे हरप्रीत सिंह रतन 

0
610

शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के उपप्रधान सरदार जोगा सिंह व महासचिव होंगे हरप्रीत सिंह रतन 
डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब 

Bhushan Jewellers

शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान एडवोकेट जत्थेदार हरजिंद्र सिंह धामी की अध्यक्षता में गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी पांवटा साहिब की एक अहम बैठक संपन्न हुए। शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चंडीगढ़ स्थित कार्यालय के सभागार में गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी पांवटा साहिब की बैठक में गुरुद्वारा पांवटा साहिब में संगत की सुविधा हेतू चली हुए कार सेवा में तेजी लाने के बारे में विचार विमर्श किया गया।

Advt Classified

इस मौके पर सर्वसम्मति से गुरुद्वारा प्रबंधन समिति के नए पदाधिकारियों का चयन किया गया। जिसमें उपप्रधान पद के लिए पांवटा साहिब के युवा नेता और समाज सेवी सरदार हरप्रीत सिंह रतन ने समिति के वरिष्ठ सदस्य सरदार जोगा सिंह के नाम का प्रस्ताव रखा। जिसे सर्वसम्मती से स्वीकार कर लिया गया।

Advt Classified

गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के महासचिव पद के लिए खुद शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान एडवोकेट जत्थेदार हरजिंद्र सिंह धामी ने सरदार हरप्रीत सिंह रतन ने नाम का प्रस्ताव रखा। जिसे सभी सदस्यों से सर्वसम्मति से स्वीकार कर लिया।

बैठक के दौरान एसजीपीसी के प्रधान जत्थेदार हरजिंद्र सिंह धामी ने नए चुने गए पदाधिकारियों को बधाई दी। उन्होंने विश्वास जताया कि नव निर्वाचित पदाधिकारियों के नेतृत्व में गुरूद्वारा पांवटा साहिब की कार सेवा में तेजी आएगी और संगतों को और अधिक सुविधा मिलेगी।

इस मौके पर बैठक में हरियां वेलां तरनादल के प्रमुख और गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य जत्थेदार बाबा निहाल सिंह, पूर्व प्रधान जत्थेदार हरभजन सिंह, पूर्व महासचिव जत्थेदार बाबा नागर सिंह, सदस्य सरदार कर्मवीर सिंह और समस्त सदस्यों के इलावा मैनेजर सरदार जगीर सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here