BHUSHAN
HomeCRIMEधौलाकुंआ में नशीले पदार्थों के साथ आरोपी गिरफ्तार

धौलाकुंआ में नशीले पदार्थों के साथ आरोपी गिरफ्तार

धौलाकुंआ में नशीले पदार्थों के साथ आरोपी गिरफ्तार
डिजिटल सिरमौर/ धौलाकुंआ
माजरा थाना की पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर धौलाकुंआ में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने मोहम्मद राकिब पुत्र नानू दीन निवासी गांव चुहडपुर कलां, डाक्टर मलिकपुर खादर, तहसील छछरौली, जिला यमुनानगर, हरियाणा को गिरफ्तार किया है। मोहम्मद राकिब धौलाकुंआ में “अक्षा” नाम से एक दांतों की लैब चलाता है। गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने राकिब के कब्जे से 104 नशीले कैप्सूल, 50 नशीली टेबलेट्स और 15,400 रुपये नकद बरामद किए।

Bhushan Jewellers

इस मामले में आरोपी के खिलाफ माजरा थाना में ND&PS एक्ट के तहत अभियोग दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

Advt Classified

माजरा थाना प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने पर एक विशेष टीम का गठन किया गया, जिसने धौलाकुंआ में छापा मारकर यह सफलता प्राप्त की। आरोपी मोहम्मद राकिब के बारे में और भी जानकारी जुटाई जा रही है ताकि नशीले पदार्थों की तस्करी के नेटवर्क का पर्दाफाश किया जा सके।

Advt Classified

पुलिस की इस सराहनीय प्रयास से नशीले पदार्थों की तस्करी और बिक्री पर अंकुश लगाने में महत्वपूर्ण सफलता मिली है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह अभियान समाज में नशाखोरी को रोकने और युवाओं को इससे बचाने के उद्देश्य से चलाया जा रहा है। स्थानीय निवासियों ने पुलिस की इस कार्रवाई की प्रशंसा की है और उम्मीद जताई है कि इस तरह की और भी कार्रवाईयां होंगी, जिससे समाज में शांति और सुरक्षा बनी रहेगी।

इस कार्रवाई के बाद पुलिस ने क्षेत्र में निगरानी बढ़ा दी है और नशीले पदार्थों के व्यापार में शामिल अन्य संदिग्ध व्यक्तियों की खोजबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने आम जनता से भी अपील की है कि वे इस प्रकार की किसी भी संदिग्ध गतिविधि की जानकारी तुरंत पुलिस को दें, ताकि समय रहते कार्रवाई की जा सके।

यह घटना एक महत्वपूर्ण संदेश देती है कि नशीले पदार्थों के खिलाफ लड़ाई में समाज और पुलिस को मिलकर काम करना होगा। पुलिस ने इस बात पर जोर दिया कि नशे के कारोबार को जड़ से खत्म करने के लिए सामूहिक प्रयास की आवश्यकता है और समाज के हर व्यक्ति को इसमें अपनी भूमिका निभानी होगी।

पुलिस की इस कार्रवाई की बदौलत न केवल धौलाकुंआ क्षेत्र में बल्कि पूरे शहर में एक सकारात्मक संदेश गया है कि कानून व्यवस्था को बनाए रखने और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए प्रशासन पूरी तरह से तैयार है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »