हिमाचल में आज से बारिश और बर्फबारी के आसार, 13-14 को यलो अलर्ट

0
602
हिमाचल में आज से बारिश और बर्फबारी के आसार, 13-14 को यलो अलर्ट
प्रदेश में सोमवार से फिर मौसम बिगड़ सकता है। मौसम विभाग ने 11 से 14 मार्च तक पश्चिमी विक्षोभ के चलते मौसम के रुख में बदलाव आने का पूर्वानुमान जारी किया है। 13 और 14 मार्च के लिए बारिश और बर्फबारी का यलो अलर्ट जारी किया है।

सोमवार और मंगलवार को मध्यम और ऊंचाई वाले कुछ क्षेत्रों में बारिश-बर्फबारी हो सकती है। 13 मार्च को मध्यम और ऊंचाई वाले अधिकतर क्षेत्रों में बारिश, बर्फबारी और निचले क्षेत्रों में बारिश का पूर्वानुमान जारी किया है।

Bhushan Jewellers

14 मार्च को मध्यम और ऊंचाई वाले कुछ क्षेत्रों में बारिश का पूर्वानुमान है। शनिवार को प्रदेश में सबसे कम तापमान कुकमसेरी में -11.4 डिग्री दर्ज किया गया जबकि ऊना में 25.2, शिमला 19, धर्मशाला 20.4 व मनाली में 25.5 डिग्री दर्ज किया गया।

Advt Classified

चंबा-साहो मार्ग पर दरका पहाड़, आवाजाही ठप
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिला में चंबा-साहो मार्ग पर बालू के पास पहाड़ी दरकने से गाडिय़ों की आवाजाही ठप हो गई है। ऐसे में लोगों को जान जोखिम में डालकर सफर करना पड़ रहा है। गनीमत यह रही कि जिस वक्त पहाड़ी दरकी उस दौरान सडक़ पर वाहनों की आवाजाही नहीं थी। अगर वाहनों की आवाजाही होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। सूचना मिलने के बाद विभागीय टीम मौके पर पहुंच चुकी है। पहाड़ी से हो रहे भूस्खलन के चलते विभागीय टीम मार्ग बहाली का काम अभी शुरू नहीं कर पाई है।

Advt Classified

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here