समाजसेवी व उद्योगपति ने किया News portals कैलेंडर 2024 का विमोचन

0
589

समाजसेवी व उद्योगपति ने किया News portals कैलेंडर 2024 का विमोचन

Bhushan Jewellers

डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब

Advt Classified

पिछले दो वर्षों की तरह इस वर्ष भी न्यूज़पोर्टलस सबकी खबर द्वारा केलेडर 2024 का विमोचन समाज सेवी उधोगपति जगदीश तोमर एवं समाजसेवी और युवा नेता तथा प्रधानसंघ के प्रधान देवराज नेगी द्वारा किया गया है।

Advt Classified

वही समाज सेवी उद्योगपति जगदीश तोमर ने न्यूस्पोर्टल्स सबकी ख़बर के संपादक गुरुदत्त चौहान को कैलेंडर की तीसरी वर्षगांठ पर बधाई देते हुए कहा कि कैलेंडर की खूबियों में न्यूस्पोर्टल्स सबकी खबर ने श्रीराम मंदिर को भव्य तरीके से दर्शाया गया है तथा सभी भारत वासियों को 22 जनवरी 2024 को मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का नेवता दिया गया है। उन्होंने लोंगो को नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई देते हुए कहा कि नया साल सबके जीवन में उन्नति समृद्धि और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए । श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में श्री राम जी के प्राण प्रतिष्ठा का एक भव्य आयोजन किया जा रहा है जिसके लिए देश व प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है । उन्होंने बताया श्री राम जन्मभूमि जो कि पिछले 500 वर्षों से लंबित पड़ा हुआ मामला था उस पर भव्य राम मंदिर बनाने के लिए सरकार ने इस पर बहुत बड़ा कार्य किया है उसके लिए देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का बहुत-बहुत धन्यवाद किया है । तोमर ने सबके जीवन में श्री राम जी का आशीर्वाद बना रहने की कामना की ।

आपको बता दे कि न्यूज पोर्टल सबकी खबर कैलेंडर विमोचन के दौरान सामाजिक सेवी संगठन, स्थानीय संस्थाओं सहित कई दिग्गजों की उपस्थिति देखी गई है। न्यूज पोर्टल ग्रुप ने कैलेंडर जनता के लिए निशुल्क प्रदान किया है। कैलेंडर के अंदर सभी सरकारी व गैर सरकारी छुट्टियों का विस्तार पूर्वक विवरण दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here