भाजपा नेता मदन मोहन शर्मा को पितृ शोक

0
210

भाजपा नेता मदन मोहन शर्मा को पितृ शोक
डिजिटल सिरमौर/पावँटा साहिब
भाजपा नेता व सिरमौर क्रशर यूनियन के अध्यक्ष मदन मोहन शर्मा के पिता 92 वर्षीय नत्था राम शर्मा का शुक्रवार को निधन हो गया ।उन्होंने पांवटा साहिब के देवीनगर स्थित अपने आवास पर आज अंतिम सांस ली।

Bhushan Jewellers

स्वर्गीय नत्था राम शर्मा SBPO पद से सेवानिवृत्त हुए हुए थे इससे पहले उन्होंने बतौर ग्राम सेवक कार्य किया । ग्राम सेवक बनने से पहले उन्होंने 5 साल भारतीय सेना में भी अपनी सेवाएं दी थी। नत्था राम शर्मा अपने पीछे अपनी पत्नी बिशना देवी, तीन पुत्र मदन मोहन शर्मा,निर्मल शर्मा ,अनिल शर्मा सहित पोते पोतियों से भरा पूरा परिवार को छोड़ गए है।

Advt Classified

साल 1932 में जन्मे नत्था राम शर्मा की पहचान समाजसेवी के तौर पर भी की जाती थी मूलतः बिलासपुर पंजगाई के रहने वाले नत्था राम शर्मा के परिवार ने कई बीघा भूमि भी एक स्कूल के निर्माण के लिए दान की है। उनके बेटे मदन मोहन शर्मा एक तरफ जहां राजनीति में सक्रिय है वहीं दूसरी तरफ समाज सेवा के तौर पर अपनी पहचान रखते हैं मौजूदा में मदन मोहन शर्मा सिरमौर क्रेशर यूनियन के भी अध्यक्ष है।

Advt Classified

स्वर्गीय नत्था राम शर्मा के पुत्र निर्मल शर्मा भाजपा नेता जगत प्रकाश नेता के बेहद करीबी है जिनका आरएसएस में बड़ा नाम है जबकि सबसे छोटा बेटा अनिल शर्मा व्यवसाई है जिन्होंने हजारों लोगो को रोजगार से जोड़ा है ।

आज शुक्रवार को पाँवटा साहिब स्थित स्वर्गधाम में अंतिम संस्कार कल सुबह 9 बजे होगा। उनके अंतिम दर्शन के लिए सगे संबंधी और शहर के प्रबुद्ध लोग पहुंच रहे है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here