निहालगढ़ में अज्ञात हमलावरों ने दिनदहाड़े घर पर दागीं गोलियां

0
349
निहालगढ़ में अज्ञात हमलावरों ने दिनदहाड़े घर पर दागीं गोलियां
सिरमौर जिला के उपमंडल के निहालगढ़ में बुधवार दोपहर दिन-दिहाड़े कुछ अज्ञात हमलावरों द्वारा एक घर पर देसी कट्टों से गोलियां चलाने का मामला सामने आया है। इस वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इस घटना में घर में मौजूद भाई-बहन बाल-बाल बच गए। वारदात को अंजाम देेने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है।
जानकारी के अनुसार साहिल पुत्र संजय ठाकुर निवासी निहालगढ़ दोपहर को अपनी बहन के साथ घर पर मौजूद था। इसी बीच करीब 6 अज्ञात हमलावर घर के पास आए और देसी कट्टों से फायरिंग करने लग गए। हालांकि स्पष्ट नहीं है लेकिन बताया जा रहा है कि 2 से 3 व्यक्तियों के पास देसी कट्टे मौजूद थे। जिस वक्त आरोपी घर पर गोलियां दाग रहे थे, उस दौरान दोनों भाई-बहन नीचे जमीन पर लेट गए, जिससे वे बाल-बाल बचे। बताया जा रह है कि घर की दीवारों पर 5 से 6 गोलियां लगी हैं। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची।
वारदात के बाद डीएसपी अदिति सिंह द्वारा हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें गठित कर भेज दी गईं। आरोपियों ने इस गोलीकांड को क्यों अंजाम दिया, इसके कारण अभी सामने नहीं आ पाए हैं। पुलिस जांच के बाद ही गोलियां चलाने के कारणों का पता चल सकेगा। डीएसपी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुरूवाला पुलिस थाना में केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here