दून प्रेस क्लब के पूर्व प्रधान ने भी किया रक्तदान

0
533

दून प्रेस क्लब के पूर्व प्रधान ने भी किया रक्तदान

Bhushan Jewellers

पांवटा साहिब में रक्तदान शिविर में वरिष्ठ पत्रकार और दून प्रेस क्लब के पूर्व प्रधान श्यामलाल पुंडीर भी पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सभी स्वस्थ लोगों को रक्तदान के लिए आगे आना चाहिए। मौका कोई भी हो। कभी भी रक्तदान किया जा सकता है। किसी NGO का शिविर हो या किसी राजनैतिक दल का शिविर हो और जब भी किसी को जरूरत हो रक्तदान करना चाहिए। रक्तदान से कोई कमजोरी नहीं आती है। क्या पता उनका एक यूनिट किसके काम आए। यही तो है जिसको जाति और धर्म नही बांटा जा सकता।

Advt Classified

उन्होंने पहले नाहन से आई डॉक्टर निशी जसवाल एचओडी ब्लड बैंक के पास जाकर क्लब के पूर्व प्रधान ने पूछा क्या 54 साल की उम्र में भी रक्तदान कर सकते है। तो डॉक्टर ने पहले पूछा आपको कोई बीपी, शुगर या कोई अन्य समस्या तो नहीं। नहीं डॉक्टर मैडम ऑल इज वेल। फिर फॉर्म भरकर दून प्रेस क्लब के पूर्व प्रधान ने एक यूनिट रक्त दान किया। इसके पहले भी वह रक्तदान कर चुके है।

Advt Classified

इस मौके पर हिमवंती मीडिया की पत्रकार नीलम ने भी रक्तदान किया। ये  आयोजन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के मौके पर भारतीय जनता पार्टी पांवटा की ओर से किया गया था। इस शिविर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। इस शिविर में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष रमेश तोमर समेत कई पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया।

इस शिविर में मेडिकल कॉलेज नाहन से डॉक्टर निशी जसवाल एचओडी ब्लड बैंक, राजेश शर्मा चीफ लैब टेक्नीशियन, कन्नू शर्मा लैब तकनीशियन और इंद्र सिंह टीम में शामिल थे। इस मौके पर बीजेपी मंडल अध्यक्ष रमेश तोमर, बीडीसी चेयरमैन हितेंद्र कुमार, महामंत्री दिनेश चौधरी, सह मीडिया प्रभारी सुखविंद्र सिंह, युवा मोर्चा अध्यक्ष चरणजीत सिंह, रोहित चौधरी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here