खनन माफिया माइनिंग विभाग के आगे नतमस्तक

0
453

खनन माफिया माइनिंग विभाग के आगे नतमस्तक

Bhushan Jewellers

उपमंडल पांवटा साहिब में अवैध खनन को रोकने के लिए माइनिंग विभाग की मुहिम जारी है बीते शनिवार को माइनिंग विभाग राजबन ने अवैध खनन की गुप्त सूचना मिलने पर रामपुर घाट व बागरंग पुल के समीप दो ट्रैक्टरों से 15 हजार का जुर्माना किया है।

Advt Classified

जानकारी के अनुसार माइनिंग विभाग राजबन की टीम द्वारा अवैध खनन करने की गुप्त सूचना मिली थी कि पांवटा साहिब के बागरंन और रामपुर घाट में लगातार अवैध खनन की गतिविधियां कर रही है । जिसके चलते माइनिंग विभाग राजबन के इंस्पेक्टर मंगतराम शर्मा की अगुवाई में राजेश व अनुज चौहान ने बागरंन और रामपुर में छापेमारी की । छापेमारी के दौरान ट्रैक्टर द्वारा नदी से रेत बजरी ले जा रहा थे कि तभी माइनिंग विभाग की टीम ने मौके पर दबिश दी तथा दो ट्रैकरों से 15 हजार का जुर्माना वसूला गया।

Advt Classified

उधर जिला खनन अधिकारी कुलभूषण शर्मा ने बताया कि अवैध खनन करने वालों पर विभाग की कार्यवाही जारी है , उन्होंने बताया कि राजबन टीम द्वारा शनिवार को दो ट्रैक्टरों को अवैध रेत बजरी ले जाते हुए पकड़ा है जिनसे विभाग की टीम ने 15 हजार का जुर्माना वसूला है । उन्होंने बताया कि राजबन की टीम द्वारा जनवरी महीने में अभी तक लगभग एक लाख रुपये का जुर्माना वसूला गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here