कलस्टर प्रणाली के विरोध में उपाध्यक्ष विधानसभा से मिला स्कूल प्रवक्ता संघ

0
623

कलस्टर प्रणाली के विरोध में उपाध्यक्ष विधानसभा से मिला स्कूल प्रवक्ता संघ
डिजिटल सिरमौर/नाहन
स्कूल प्रवक्ता संघ जिला सिरमौर का एक प्रतिनिधिमंडल महासचिव डॉ आई डी राही के नेतृत्व में उपाध्यक्ष विधानसभा हिमाचल प्रदेश विनय कुमार से मिला। प्रतिनिमंडल में डॉ राही महासचिव, फतेह पुंडीर संगठन सचिव, राजकुमार शर्मा संयुक्त सचिव खंड नाहन, प्रेम सिँह, हुकुम सिँह सदस्य जिला कार्यकारिणी, देवेंद्र सिँह प्रवक्ता, देश राज प्रवक्ता, दीप राम प्रवक्ता, प्रीतम,शांति वर्मा आदि प्रवक्ताओं ने भाग लिया।

Bhushan Jewellers

संघ ने सर्वप्रथम उपाध्यक्ष महोदय को सर्वसमति से विधानसभा उपाध्यक्ष बनने पर बधाई दी और संशोधित कलस्टर प्रणाली के विरोध में उन्हें ज्ञापन सौंपा जिसमें उनके माध्यम से सरकार से इस प्रणाली पर पुनर्विचार का आग्रह किया।

Advt Classified

स्कूल प्रवक्ता संघ ने कहा कि हम सरकार दवारा शिक्षा की गुणवता के लिए उठाय जा रहे हर कदम में सहयोग के लिए प्रतिबद्ध है परंतु इतने महत्वपूर्ण विषय सभी संगठनों से विचार किए बिना आनन -फानन में लागू करना शायद उचित नहीं है। इसलिए स्कूल प्रवक्ता संघ सरकार से आग्रह करता है कि इस पर पुनर्विचार कर सभी संगठनों की बैठक एवं अभिवावको की आम राय के बाद ही इसे सही रूप से लागू किया जाए ताकि शिक्षा की गुणवता में सुधार हो।

Advt Classified

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here