उपाध्यक्ष विधानसभा ने रेणुका विधान सभा क्षेत्र के द्राबिल में सुनी जनसमस्याएं 

0
102
उपाध्यक्ष विधानसभा ने रेणुका विधान सभा क्षेत्र के द्राबिल में सुनी जनसमस्याएं 
नाहन
उपाध्यक्ष विधानसभा विनय कुमार ने सिरमौर जिला के प्रवास के दौरान रेणुका विधान सभा क्षेत्र के द्राबिल में जन समस्याएं सुनी। इस दौरान क्षेत्र लोगों ने उपाध्यक्ष विधानसभा के समक्ष सामूहिक तथा व्यक्तिगत समस्याएं रखी। द्राविल क्षेत्र के एक प्रतिनिधिमंडल ने उपाध्यक्ष विधानसभा के समक्ष द्राबिल से कैल तथा घाटों से कैल रोड की माँग रखी जिसके लिए विनय कुमार ने क्षेत्र के लोगों को आश्वासन दिया की सभी औपचारिकताएं पूर्ण करने के उपरांत जल्द से जल्द इन का कार्य आरम्भ किया जाएगा ताकि क्षेत्र के लोग इससे लाभान्वित हो सकें।
उन्होंने क्षेत्र के लोगों को कहा कि वह इस क्षेत्र के प्रतिनिधि है इसलिये क्षेत्र में किसी भी प्रकार के विकास कार्य को प्राथमिकता देना उनका नैतिक कर्तव्य है। इसके अतिरिक्त विनय कुमार ने प्राप्त अधिकांश समस्याओं का निपटारा मौके पर किया तथा कुछ समस्याओं को सम्बंधित विभागों को तुरंत निराकरण के लिये दिया।उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जनता की ओर से प्राप्त होने वाली समस्याओं का समय पर निराकरण करना सुनिश्चित करें।
उन्होंने क्षेत्र के लोगों को आश्वस्त किया कि उनके द्वारा रखी गई सभी मांगो को वह प्रदेश सरकार के समक्ष गम्भीरता से उठाएंगे। इससे पूर्व द्राबिल पहुंचने पर क्षेत्र लोगों ने उपाध्यक्ष विधानसभा विनय कुमार का भव्य स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here