इस पंचायत में मतदान के लिए किया जागरूक, मतदाता करेंगे शत-प्रतिशत मतदान

0
201

इस पंचायत में मतदान के लिए किया जागरूक, मतदाता करेंगे शत-प्रतिशत मतदान

Bhushan Jewellers

डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब
मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के अन्तर्गत पांवटा साहिब-58 की उपमंडल स्तरीय स्वीप टीम ने सहायक निर्वाचन अधिकारी पांवटा साहिब गुंजित सिंह चीमा के मार्गदर्शन में आज ग्राम पंचायत भैला में सुव्यवस्थित मतदान के लिए मतदाताओं को जागरूक किया।
स्वीप टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि भैला पंचायत में अपनी निजी व्यस्तताओं के वावजूद भारी संख्या में मतदाताओं ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।
इस कार्यक्रम का शुभारंभ जोगिंदर शर्मा ने पहाड़ी भाषा में रचित “सबे जुणे वोट पाए”कविता से किया। स्वीप टीम के नोडल ऑफिसर धनवीर चौहान ने सभी मौजूद मतदाताओं को जागरूक करते हुए कहा कि आप आगामी लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान करके लोकतंत्र में अपनी भागीदारी जरूर सुनिश्चित करें। उन्होंने मतदाताओं को जानकारी देते हुए बताया कि 85 वर्ष से अधिक आयु वाले मतदाताओं और दिव्यांग मतदाताओं के लिए निर्वाचन आयोग ने घर से ही मतदान की व्यवस्था की है।
जिला सिरमौर निर्वाचन आईकॉन जीवन प्रकाश जोशी ने कहा कि 1 जून 2024 को सभी मतदाता अभियान केंद्र पर जाकर हर्षोल्लास के साथ लोकतांत्रिक पर्व को हर्षोल्लास के साथ मनाएं। हमारे सांस्कृतिक धार्मिक पर्वों की भांति चुनाव हमारा राष्ट्रीय पर्व है। खंड समन्वयक रुखसाना ने मौजूद मतदाताओं को मतदान के लिए शपथ ग्रहण करवाने के बाद आशा वर्कर, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, स्वयं सहायता समूह,नवयुवक मंडल, ग्राम पंचायत प्रधान एवं अन्य पदाधिकारी तथा ग्राम वासियों का आभार व्यक्त किया।
इस कार्यक्रम में ग्राम पंचायत प्रधान मनीष तोमर, ग्राम विकास अधिकारी अरुण कुमार,जग्गीराम तोमर,जीत सिंह तोमर, प्रीतम तोमर, धनवीर तोमर,गुलाब सिंह तोमर अनिता सहित लगभग 100 से अधिक मतदाता मौजूद रहे।

Advt Classified

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here